आप कोरोना के खिलाफ टीका लगाया पाने के लिए योजना बना रहे हैं?

आप कोरोना के खिलाफ टीका लगाया पाने के लिए योजना बना रहे हैं?

अर्थशास्त्र के हायर स्कूल (HSE) द्वारा हाल ही में एक अध्ययन के परिणामों से पता चला है; कि उत्तरदाताओं (45.6%) के लगभग आधे कोरोना के खिलाफ कभी नहीं टीका लगाया जाना होगा। इस मामले में; उनमें से एक चौथाई अभी भी टीकाकरण के परिणामों का पालन करना चाहते हैं।

जून में 15.8% के खिलाफ 13.2% –

इच्छुक उन कोरोना वैक्सीन के तुरंत बाद उत्पादन छोटा था के खिलाफ टीका लगाया जाना है। उत्तरदाताओं का एक और 18.6% इस साल और योजना टीका लगाया जाना करने के लिए अगले साल तक निर्णय के साथ प्रतीक्षा करने के लिए इरादा नहीं है।

जो लोग एक महामारी के खतरे को करने पर विचार की हिस्सेदारी अतिरंजित या यहाँ तक कि <एक शीर्षक = इसके अलावा; रूस में महामारी की शुरुआत के बाद काफी हद तक हो गया है "kovidiotov समय क्यों लोग COVID -19 में विश्वास नहीं करते और यह कैसे खतरनाक है" href = "https: //Lifehacker .ru /kovidioty /"लक्ष्य =" _ blank "rel =" noopener noreferrer "> कल्पना हितधारकों। यदि आप ऐसा लगता है कि रूस के 32.8% है; तो सितंबर की शुरुआत; अपने हिस्से 43.4% करने के लिए मई के अंत में वृद्धि हुई है। और पांच (20.4%) में एक यकीन है कि रूस महामारी की दूसरी लहर की शुरुआत में है। मास्को लगभग तीन में से एक सोचता है।

<एच 2 वर्ग = "पढ़ने के लिए also__title"> पढ़ें भी 🧐 <उल वर्ग = "पढ़ने के लिए also__list">
  • क्या होगा अगर हम टीका लगाया जाना करने के लिए मना
  • कोरोना के परिणाम जीवन का पीछा कर सकते। यहां बताया गया है कि हम इस के बारे में पता है
  • वैज्ञानिकों ने पहली बार कोरोना की फिर से संक्रमण की संभावना साबित कर दिया है