एप्पल जारी किया है मैकबुक प्रो एक नया कीबोर्ड और प्रोसेसर कोर i9 के साथ

एप्पल जारी किया है मैकबुक प्रो एक नया कीबोर्ड और प्रोसेसर कोर i9 के साथ

एप्पल जारी किया है मैकबुक प्रो एक नया कीबोर्ड और प्रोसेसर कोर i9 के साथ

एप्पल चुपचाप अपनी लाइन का अपडेट किया गया है लैपटॉप मैकबुक प्रो ; 13 और 15 इंच

– दोनों मॉडल शामिल हैं।

एप्पल की तीसरी पीढ़ी नवीनतम पीढ़ी मैकबुक प्रो के मालिकों को पेश आ रही समस्याओं के कई तितली तंत्र सुधारों के साथ कुंजीपटल ब्रांडेड। कम से कम; कीबोर्ड निश्चित रूप से शांत ध्वनि बन गया है।

अधिक महत्वपूर्ण नवाचारों झूठ “उन्नत”। 15 इंच के मॉडल अब छह कोर इंटेल कोर i7 और i9 नवीनतम पीढ़ी प्रोसेसर (2.9 गीगा की आवृत्ति; टर्बो मोड में 4.8 गीगा) के साथ सुसज्जित किया जा सकता है। 32 जीबी और भंडारण – – इस मॉडल के लिए स्मृति की अधिकतम राशि 4 टीबी। इसके अलावा उपलब्ध असतत ग्राफिक्स Radeon प्रो।

मैकबुक प्रो 13 के अवसर एक छोटे से अधिक विनम्र में: एकीकृत ग्राफिक्स आइरिस प्लस; साथ ही राम के 16 जीबी और एसएसडी के 2TB अप करने के साथ कोर i7 प्रोसेसर और i5। नई पीढ़ी के अधिक ऊर्जा परिचालन DDR4 स्मृति खर्च 32 जीबी की मात्रा है; जो बैटरी जीवन प्रभावित करना चाहिए प्राप्त करने के लिए उपयोग करता है। हालांकि; टेकक्रंच सूचना दी; सिर्फ इतना है कि एप्पल बैटरी मॉडल वृद्धि हुई; और उन गिरावट की सूचना नहीं होगा।

इसके अलावा; यह सच है टोन प्रौद्योगिकी को प्रदर्शित करता है के लिए समर्थन नई मैकबुक प्रो सहित परिवर्तनों के बीच। यह सुविधा परिवेश की स्थिति के तहत स्क्रीन रंग समायोजित करता है। एप्पल मैक पर एक और आईओएस चिप सामना करना पड़ा है – अब का प्रत्युत्तर लैपटॉप “अरे; सिरी» आवाज सहायक

कॉल करने के लिए।

इस प्रकार; मैकबुक के मूल संस्करण की कीमत 13 और 144;990 और 194;990 रूबल 15 कर क्रमश: प्रो। (यह अभी तक रूस एप्पल स्टोर में घोषित नहीं किया गया है) 6699 डॉलर – लेकिन अधिकतम विन्यास इस सीमा के भीतर एक नया रिकार्ड कीमत निर्धारित की है। साथ में नई पीढ़ी के मैकबुक प्रो की आपूर्ति 2015 में समाप्त कर दिया जाता की बिक्री की शुरुआत के साथ; मालिक; जो कीबोर्ड के साथ समस्याओं का सामना कर रहे हैं।

इसके अलावा; कंप्यूटर के साथ-साथ; एप्पल दोनों मैकबुक प्रो मॉडल के लिए चमड़े के मामलों का विमोचन किया। याद है; पहली बार इस तरह के एक सहायक मैकबुक 12 दिखाई दिया; और फिर वे आईपैड प्रो मिला । अब एप्पल लैपटॉप के मालिकों 14 990 रूबल की कीमत पर एक ऐसी ही मामले खरीद सकते हैं। में रूस की एप्पल स्टोर पहले से ही उपलब्ध ताजा सामान और लैपटॉप अभी तक खरीद के लिए उपलब्ध नहीं हैं।