Huawei साहब बेच सकते हैं ब्रांड कंपनी Xiaomi

Huawei साहब बेच सकते हैं ब्रांड कंपनी Xiaomi

Huawei Technologies कंपनी लिमिटेड अपने साहब स्मार्टफोन विभाजन की बिक्री पर विचार कर रहा है। संभव खरीदारों के बीच Xiaomi निगम; इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता TCL और डिजिटल चीन समूह के संगठन का उल्लेख किया। यह अपने स्रोतों रायटर लिखा था।

एजेंसी के अनुसार; Huawei सहायक ब्रांड से छुटकारा हो जाता है और क्योंकि अमेरिका प्रतिबंधों की उनकी प्राथमिकताएं बदल। निर्माता उम्मीदें ध्यान केंद्रित करने की Huawei मध्य मूल्य वर्ग के उद्देश्य से सम्मान मॉडल की तुलना में एक उच्च वर्ग से संबंधित स्मार्टफोन पर।

संपत्ति; बेचा जा की पहचान अभी तक नहीं है; लेकिन वे दोनों ब्रांड ही सम्मान है; तो और संबंधित अनुसंधान और विकास विभागों के साथ ही व्यापार आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन में शामिल कर सकते हैं। सौदा 3.7 बिलियन $ होने का अनुमान है; लेकिन नकदी में मूल्य के भुगतान के अधीन 2.2 अरब तक कम किया जा सकता है।

एक जाने-माने विश्लेषक TF अंतर्राष्ट्रीय प्रतिभूति मिंग ची कू (मिंग ची कू) ने कहा कि सम्मान के किसी भी बिक्री ब्रांड ही है और संबंधित आपूर्तिकर्ताओं इसके लिए एक लाभदायक स्थिति हो जाएगा। सब के बाद; अगर यह Huawei साथ संबद्ध नहीं है; संयुक्त राज्य अमेरिका और प्रतिबंध उस पर कार्रवाई नहीं होंगे। स्मार्टफोन की समाप्ति खरीदारों क्योंकि डिवाइस गूगल सेवाओं पर लौटने में सक्षम हो जाएगा; जीतने के लिए इस जरूरत से भी है।