कोरोना की वजह से नए प्रतिबंध रूस में नहीं है

रूसी अधिकारियों कोरोना के प्रसार के संबंध में किसी सख्त उपायों को लागू करने का इरादा नहीं है। इस उद्योगपति और उद्यमियों के रूसी संघ (RSPP) का कांग्रेस में था कहा राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन।

राष्ट्रपति ने कहा कि कोरोना की घटनाओं में वृद्धि के बावजूद डॉक्टरों को इस रोग से लड़ने के सीखा है। “दवाओं; दवाओं; टीकों रहे हैं; अब वहाँ” – पुतिन ने कहा। मुख्य रूप से इस बीमारी के साथ संघर्ष में; परीक्षण के एक निरंतरता होना चाहिए स्वास्थ्य प्रणाली; <एक शीर्षक = kak-ne-zarazitsya-koronavirusom/'लक्ष्य' कैसे नहीं एक कोरोनावायरस से संक्रमित करने के लिए" के साथ अनुपालन = मजबूत बनाने "_ blank" rel = "noopener noreferrer"> रोकथाम और टीकाकरण; अध्यक्ष गयी।

इस और पुतिन के प्रेस सचिव दिमित्री पेस्कोव की सूचना दी। उनके अनुसार; क्रेमलिन अलगाव की सख्त व्यवस्था की फिर से शुरूआत विचार विमर्श नहीं किया गया है; के बाद से वर्तमान स्थिति क्या यह वसंत ऋतु में था से अलग है।

अक्टूबर 22 में रूस की तुलना में अधिक 14 लाख मामले दर्ज COVID -19। रोग लगभग 25 हजार लोगों की मौत हो गई। वसंत ऋतु में अधिक से अधिक – अब नए मामलों की दैनिक वृद्धि के बारे में 15 हजार लोगों को है। कुल मिलाकर 41 लाख से अधिक मामलों; आधा कर रहे हैं जो संयुक्त राज्य अमेरिका (85 लाख); भारत (7.7 मिलियन) और ब्राजील (53 लाख)। में की

<एच 2 वर्ग = "पढ़ने के लिए also__title"> पढ़ें भी 🧐 <उल वर्ग = "पढ़ने के लिए also__list">
  • 16 coronaviruses बारे में गलत धारणाओं; जो आप नसों और यहां तक ​​कि जीवन खर्च कर सकते हैं
  • शोधकर्ताओं रक्त समूह और जोखिम COVID -19 संक्रमण सम्बन्ध पाया गया
  • मामलों COVID -19 फिर से बढ़ जाती है की संख्या। हम आपको याद दिलाना कैसे अपने आप को की रक्षा के लिए