Meizu भौतिक बटन और छेद के बिना पहला स्मार्टफोन का अनावरण किया गया है

Meizu भौतिक बटन और छेद के बिना पहला स्मार्टफोन का अनावरण किया गया है

Meizu भौतिक बटन और छेद के बिना पहला स्मार्टफोन का अनावरण किया गया है

कंपनी Meizu <एक शीर्षक = "Meizu शून्य holeless फोन 18W वायरलेस चार्जिंग के साथ महत्वपूर्ण विनिर्देशों के साथ की घोषणा की" href = "https://www.gizmochina.com/2019/01/23/meizu-zero-holeless-phone- साथ-18W-वायरलेस चार्जिंग की घोषणा-साथ-की-विनिर्देशों /"लक्ष्य =" _ blank "rel =" nofollow noopener "> शून्य नए स्मार्टफ़ोन दिखाया। डिवाइस में कोई भी भौतिक बटन; और किसी भी छेद है। इसका शरीर Unibody प्रौद्योगिकी से बना है और एक सिरेमिक कोटिंग है।

स्मार्टफोन एक माइक्रोफोन; स्पीकर और फिंगरप्रिंट स्कैनर के बिना है। यह सब 5.99 इंच OLED-प्रदर्शन में बनाया गया है। राष्ट्रपति Meizu नेन ली ने कहा कि कॉल के दौरान; आप फोन के रूप में आप की तरह कर सकते हैं। उपकरण मानक IP68 द्वारा नमी से सुरक्षित है।

फोन पर कनेक्टर्स के लिए कोई छेद के बाद से चार्ज नहीं यह केवल 18 वाट की वायरलेस चार्जिंग शक्ति हो सकता है। स्पीकर वॉल्यूम और पावर बटन स्पर्श संवेदनशीलता के साथ संधारित्र सेंसर द्वारा बदल दिया। केवल हेडफ़ोन ब्लूटूथ के माध्यम से जोड़ा जा सकता है। सिम कार्ड के लिए हमेशा की तरह स्लॉट के बजाय होगा eSIM।

मुख्य कैमरा दो सेंसर 12 और 20 मेगापिक्सल है। सामने वाला कैमरा का संकल्प 20 मेगापिक्सल है। अंदर शून्य; स्मृति विन्यास पर खड़ा प्रोसेसर Snapdragon 845 डाटा अभी तक क्योंकि Meizu अभी तक फोन बेचने के लिए तैयार नहीं है।

मेक नोट; कि Snapdragon 855 में प्रोसेसर बदलने के लिए जा रहा है; जैसे ही एक उपलब्ध हो जाता है। इसके अलावा; कंपनी जोड़ देगा शून्य नेटवर्क बदल जाएगा 5G