प्रस्तुत MacOS मोजावे: गहरे रंग की थीम नए ऐप स्टोर और अभिसरण iOS के साथ

प्रस्तुत MacOS मोजावे: गहरे रंग की थीम नए ऐप स्टोर और अभिसरण iOS के साथ

प्रस्तुत MacOS मोजावे: गहरे रंग की थीम नए ऐप स्टोर और अभिसरण iOS के साथ

डेवलपर सम्मेलन WWDC 2018 के भाग के रूप में; एप्पल एक अद्यतन अपने डेस्कटॉप ऑपरेटिंग सिस्टम MacOS को दिखाया। नवीनतम संस्करण नामस्रोत रेगिस्तान के सम्मान में मोजावे (मोजावे) की एक मामूली सूचकांक है।

MacOS मोजावे में प्रमुख नवाचारों में से एक अंधेरे इंटरफ़ेस विषय बन गया।

यह विकास उपकरण एक्स कोड सहित सभी मानक अनुप्रयोगों के लिए लागू होता है। ऑपरेटिंग सिस्टम; अंधेरे और प्रकाश विषयों के बीच स्विच दिन के समय पर निर्भर करता है।

खोजक फोटो; प्रस्तुतियों; पीडीएफ-दस्तावेजों और अन्य मीडिया फ़ाइलों के साथ काम करने के लिए और अधिक सुविधाजनक उपकरण मिला है। इन नवाचारों के अधिकांश ग्राफिक्स और कार्यालय फ़ाइलों का पूर्वावलोकन और त्वरित संपादन चिंता का विषय।

निर्मित स्क्रीनशॉट जल्दी से सीधे निर्माण के बाद संपादित किया जा सकता। उपयोगकर्ता अब न केवल स्क्रीनशॉट ले सकते हैं; लेकिन स्क्रीन से भी जल्दी से कब्जा वीडियो इस तरह के प्रस्तुति के रूप में एक और आवेदन करने के लिए इसे भेजने के लिए;।

iPhone के साथ एकीकरण के बहुत करीब हो गया है। उदाहरण के लिए; अपने फ़ोन से फ़ोटो; तो आप तुरंत मैक पर; मानक अनुप्रयोगों में से एक में भेज सकते हैं।

MacOS उपयोगकर्ताओं को अब उपलब्ध एप्पल अनुप्रयोगों समाचार और स्टॉक्स; जहाँ आप नवीनतम समाचार देख सकते हैं और कंपनी के शेयरों में परिवर्तन ट्रैक।

MacOS सुरक्षित है: ऑपरेटिंग सिस्टम जब भी एक विशेष आवेदन की कोशिश करता वेब कैमरा; माइक्रोफोन या एक कंप्यूटर

के अन्य महत्वपूर्ण घटकों का उपयोग करने के लिए उपयोगकर्ता पूछता है।

अपने ब्राउज़र में; सफारी उन्नत सुरक्षा ट्रैकर जो साइटों पर उपयोगकर्ता के आंदोलन को ट्रैक दिखाई दिया। अब MacOS ब्राउज़र नहीं ट्रैकर इस तरह स्थापित फोंट; प्लग इन के रूप में और इतने पर जानकारी देता है।

उत्पाद अनुप्रयोगों मैक App स्टोर एक पूरी तरह से नए डिजाइन प्राप्त हुआ है। के लिए कुछ कार्यक्रमों जोड़ा गया है और अंदर के लेख की सफलता के पूरे इतिहास कर रहे हैं। पेज खेल और कार्यक्रमों अब वीडियो पूर्वावलोकन और अधिक उपयोगी जानकारी शामिल हैं। पोस्ट समीक्षा आसान और अधिक सुविधाजनक हो गया है। कंपनियों जैसे कि Adobe और माइक्रोसॉफ्ट; में निकट भविष्य मैक App स्टोर में अपने कार्यक्रमों के और अधिक जोड़ देगा।

अन्य नवाचारों के अलावा प्रतीक साइटों (फ़ेविकॉन) सफ़ारी ब्राउज़र में की लंबे समय से प्रतीक्षित उपस्थिति ध्यान देने योग्य।

इसके अलावा; एप्पल डेवलपर्स पर एक मैक आईओएस-अनुप्रयोगों को ले जाने की क्षमता के साथ प्रदान करेगा। उदाहरण के लिए; नई समाचार और स्टॉक्स – आईओएस से MacOS कार्यक्रम में पोर्ट है। परियोजना 2019 में पूरी तरह से काम करेंगे; लेकिन डेवलपर्स उपकरण परीक्षण कर सकते हैं आप अभी आवश्यकता नहीं है।

अभी डेवलपर्स के लिए एक बीटा संस्करण के रूप में उपलब्ध MacOS। स्थायी रिलीज़ – 2018

के पतन।