वेब पर वीडियो टीवी पर नियमों को समायोजित करने शुरू कर सकते हैं

वेब पर वीडियो टीवी पर नियमों को समायोजित करने शुरू कर सकते हैं

रूस में; सामग्री ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की गतिविधियों को विनियमित और एक ही आवश्यकताओं है कि टेलीविजन पर लागू होते हैं के बारे में उनसे परिचय कराने के लिए शुरू करने के लिए प्रस्ताव रखा। सबसे पहले; यह विज्ञापन नीतियों का स्वामित्व संरचना और उम्र वर्गीकरण के बारे में है। यह पहल 2020-2025 साल के लिए प्रसारण विकास संकल्पना के लिए एक नई परियोजना का प्रस्ताव करना चाहिए। यह आरबीसी लिखता है।

परियोजना इंटरनेट टीवी; समाचार एग्रीगेटर; इंटरनेट और सूचना प्राप्त करने के अन्य उपायों पर सामाजिक नेटवर्किंग साइटों; “जो कई मायनों में मीडिया के लिए जिम्मेदार ठहराया जा सकता के संचालन को विनियमित करने के उद्देश्य से है; लेकिन वे नहीं कर रहे हैं»।

परियोजना के अंत में प्रदान करते हैं:

  • इंटरनेट प्रसारण सेवाओं के मालिकों उपकृत करने के लिए कानून पहले और दूसरे मल्टीप्लेक्स के टीवी चैनलों के वितरण के लिए एक प्रौद्योगिकी मंच का उपयोग करने के लिए।
  • इंटरनेट पर टेलीविजन दर्शकों की एक भी मीटर की कानूनी स्थिति और ऑडियंस निर्धारित करें।
  • दृश्य-श्रव्य सामग्री लेबलिंग विशेष लेबल की एक एकल प्रणाली है; जो इकट्ठा करने और इंटरनेट पर सामग्री के बारे में जानकारी का विश्लेषण करेगा बनाएँ।
  • प्रतिबंध यातायात प्राथमिकता विदेशी वीडियो और संगीत सेवाओं के लिए कानून है; लेकिन नेटवर्क ऑपरेटरों सबसे अच्छी गति और उच्च गुणवत्ता; और दूसरों पर घरेलू वीडियो सेवाओं के साथ उपयोगकर्ताओं को प्रदान करने के लिए अनुमति देते हैं।

दस्तावेज़ प्रसारण; जो संचार; Roskomnadzor; नेशनल ब्रॉडकास्टिंग एसोसिएशन; RTR; “सबसे पहले चैनल” और RTRS मंत्रालय के प्रतिनिधि शामिल हैं के विकास पर सरकार आयोग में एक कार्य समूह द्वारा तैयार की।

कई लोकप्रिय साइटों करेन Ghazaryan द्वारा इंटरनेट का अनुसंधान संस्थान; इस परियोजना के तहत के सामान्य निर्देशक के अनुसार फिट; “VKontakte” खोज सेवाओं “Yandex” और Mail.ru समूह; ऑनलाइन थिएटर और Ivi “Okko” और यहां तक ​​कि विदेशी फेसबुक और गूगल। दस्तावेज़ के अंतिम संस्करण के लिए तैयार नहीं था।