विरोधी इनाम की “मानद शिक्षाविद झूठ बोला” 10 उम्मीदवारों

विरोधी इनाम की "मानद शिक्षाविद झूठ बोला" 10 उम्मीदवारों

मानद शिक्षाविद विरोधी इनाम की “आयोजकों नाम झूठ बोला» पिछले एक साल में अत्यधिक संदिग्ध योग्यता के साथ 10 योग्य उम्मीदवारों। आवेदकों पोर्टल के वैज्ञानिक और शैक्षिक समुदायों में प्रयोक्ताओं की राय के आधार पर चयन किया जाता है Antropogenez.ru फेसबुक और “VKontakte» में।

पुरस्कार “मानद शिक्षाविद झूठ बोला” प्रकृति में विनोदी है। यह विकास और छद्म विज्ञान और छद्म विज्ञान के प्रसार के लिए उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया है। उम्मीदवार किसी भी रूसी वैज्ञानिक; व्यापारी; पत्रकार; लेखक या किसी अन्य पेशे के एक प्रतिनिधि; जो छद्म वैज्ञानिक विचारों के प्रसार में योगदान हो सकता है। विजेता को एक प्रतिमा प्राप्त करता है प्रतीकात्मक “सैड Reptilians»।

विरोधी इनाम की "मानद शिक्षाविद झूठ बोला" 10 उम्मीदवारों

2020 में; दावेदार के बीच टीवी प्रस्तोता सर्गेई प्रोकोपेंको “REN टीवी” के साथ बदल गया छद्म वैज्ञानिक फिल्मों का एक बहुत हटा दिया गया है; और फिल्म निर्देशक निकिता Mikhalkov; अपने वीडियो ब्लॉग के डराने दर्शकों की आबादी का छिल और बिल गेट्स की पैशाचिक योजना है।

यहाँ antipremiyu के लिए सभी 10 उम्मीदवार हैं:

1। इगोर Gundarov

चिकित्सक; महामारी विज्ञान; चिकित्सा सांख्यिकी और जनसांख्यिकी में एक विशेषज्ञ। “आध्यात्मिकता के महामारी विज्ञान।” – उन्होंने कहा कि निवारक दवाओं से गैर पारंपरिक क्षेत्रों के लेखक दावा है कि आबादी का 80% है; और इसलिए वहाँ एक कोरोनावायरस है; इन्फ्लूएंजा और कोरोना प्रतियोगियों कर रहे हैं; फ्लू के टीके फ्लू को दबाने के लिए और एक कोरोना; इसलिए; फ्लू शॉट्स ने उनकी जगह ली – बुराई

2। अनातोली Klyosov

रासायनिक विज्ञान के डॉक्टर; जो कहा गया है कि रूस सादा – मानव जाति के पैतृक घर। उन्होंने कहा कि आद्य-स्लाव के कथित उत्पत्ति के बारे में प्रकाशनों के लेखक “पौराणिक आर्यों।” उपयोग शब्द “वैज्ञानिक देशभक्ति”; वैज्ञानिक की रूसी और अन्य स्लाव ऐतिहासिक भूमिका को छुपा के विरोधियों आरोप लगाया।

3। Kungurov

वैकल्पिक इतिहासकार conspirologist। वीडियो “इतिहास के विरूपण – मन नियंत्रण पद्धति” के लेखक; जिसमें कहा गया है कि उन्नीसवीं सदी की शुरुआत में एक परमाणु युद्ध था; मध्ययुगीन कवच प्रेस फोर्जिंग उपकरण के बिना नहीं किया जा सकता; अटलांटा आश्रम geopolymer कंक्रीट के बने; और XX सदी के लिए; दुनिया नहीं था अन्य देशों; सभी रूसी राज्य के लिए छोड़कर।

4। यूलिया लटिनीना

रूसी पत्रकार; लेखक; टीवी और रेडियो। कई प्रकाशनों के लेखक जो छद्म वैज्ञानिक को लोकप्रिय बनाने “जलवायु परिवर्तन इनकार” के रूप में: कोई मानवीय वार्मिंग; लेकिन वहाँ भ्रष्ट climatologists »

के एक” षड्यंत्र है।

5। निकिता Mikhalkov

फिल्म निर्देशक; पटकथा लेखक और निर्माता। कई पुरस्कार के विजेता; “ऑस्कर” भी शामिल है। अपने वीडियो ब्लॉग में “Besogon टीवी” षड्यंत्र के सिद्धांत को बढ़ावा देता है। वीडियो में “राज्य जेब में कौन?” डर दर्शकों और बिल गेट्स और अपने ‘क्लब’ की घातक योजनाओं Chipping टीकाकरण के माध्यम से दुनिया की आबादी को कम करने।

6। इगोर प्रोकोपेंको

रूसी पत्रकार; प्रसारक; डिप्टी टीवी कंपनी के निदेशक “REN टीवी”; TEFI की एक सात बार के विजेता। में चक्र लेखक “त्रुटियों की टेरिटरी” छद्म टीवी फिल्मों की; “सबसे चौंकाने परिकल्पना” और दूसरों बहुलता।

7। विटाली Sundakov

भवनों; जहां; “स्लाव संस्कृति” की आड़ में नव-बुतपरस्ती के विचार और “वैकल्पिक इतिहास” पदोन्नत की एक जटिल –

यात्री और लेखक; “स्लाव क्रेमलिन” की स्थापना की। ज्ञात फिल्म है; जिसमें “आधिकारिक इतिहास की मूर्खता को उजागर करता है।” उन्होंने कहा कि “रूसी स्कूल रूसी भाषा»;

जो का उद्देश्य है “गोल्डन भाषाओं; प्राचीन ज्ञान और हमारे पूर्वजों की मान्यताओं के पुनर्जन्म की स्थापना की।”

8। गलीना Chervonskaya

विज्ञान अकादमी के रूसी राष्ट्रीय जैवनैतिकता समिति के एक सदस्य। रूस में नेताओं में से Antiprivivochnikov एक। “विरोधी टीकाकरण” पुस्तकों के लेखक “टीकाकरण: मिथकों और वास्तविकता” और “टीकाकरण अनुसूची – बीसवीं सदी की दवा की त्रुटि।” खैर वैज्ञानिक शब्दावली के मालिक; स्पष्ट रूप से टीका युवा माता पिता हतोत्साहित करता है।

9। ओल्गा Chetverikova

एसोसिएट प्रोफेसर; लेखक; मौलिक और अनुप्रयुक्त अनुसंधान MosGU के लिए भूराजनीति केंद्र के संस्थान के निदेशक। कई वीडियो और पुस्तकें धमकाता में दर्शकों डिजिटिकरण और “इलेक्ट्रॉनिक यातना शिविर” है; जो हमें शक्ति वैश्विक मंच के पीछे करने के लिए तड़प डुबकी करना चाहता है आ रहा है। वह खतरे 5G; टीकों के विषयों और छिल।

के साथ प्रदर्शन किया गया है

10। वालेरी Chudinov

दर्शन; प्रोफेसर के डॉक्टर। उन्होंने कहा कि “रुनिक शिलालेख” गूढ़ रहस्य के लिए जाना गया उन्हें सबसे अप्रत्याशित स्थानों में खोज की; चंद्रमा और सूर्य की सतह भी शामिल है। Chudinov मानना ​​है कि “स्लाव वैदिक सभ्यता” अन्य सभी ज्ञात सभ्यताओं से पहले लंबे समय तक हो गई। इसके अलावा; उन्होंने पाषाण काल ​​के लिए रूसी भाषा अप के उद्भव के युग udrevnyaet।

<चित्रा आईडी = "attachment_1171417" aria-describedby = "शीर्षक-लगाव 1;171;417" शैली = "चौड़ाई: 1705px" class = "WP-शीर्षक alignnone"> <एक href = "wp -content /अपलोड /2020/09 /120365305_3461402940621612_2078941797086505738_o_1601463395-e1601463784527.jpg "डेटा-rel =" लाइटबॉक्स-गैलरी-mmSG "title =" ">
Antropogenez.ru

सभी के बारे में अधिक उम्मीदवारों जानने के लिए; आप कर सकते हैं यहां ; और उनमें से एक के लिए मतदान – यहां । वोटिंग जिसके बाद फाइनल ट्रिपल 13 अक्टूबर तक चलेगा। मानद शिक्षाविद; वैज्ञानिकों की आधिकारिक जूरी चयन करने के लिए झूठ बोला था 1 नवंबर ऑनलाइन मंच “मिथक-13»।

के खिलाफ वैज्ञानिकों के भीतर