Xiaomi स्मार्ट दरवाज़ा शुरू की

Xiaomi स्मार्ट दरवाज़ा शुरू की

Xiaomi स्मार्ट दरवाज़ा शुरू की

महल एक साधारण पेन के साथ एक संरचना है। संभाल के एक तरफ एकीकृत फिंगरप्रिंट स्कैनर है। यह माना जाता है जब आदमी का दरवाज़ा खुलता है कि इस कनेक्टर अंगूठे के नीचे तुरंत गिर जाता है। स्कैनिंग प्रणाली लगातार इतना प्रशिक्षित किया जाता है कि हर बार पहचान तेजी से होता है।

प्रिंट जमा हो जाती है अंदर महल एन्क्रिप्टेड है; इसलिए कोई भी उन तक पहुँच सकते हैं। बाद 15 असफल प्रयासों उंगली अलार्म का उपयोग कर दरवाजा अनलॉक करने के लिए शुरू हो रहा है। वहाँ भी उपकरणों के साथ ताला तोड़ने का प्रयास के खिलाफ एक सुरक्षा है।

<चित्रा आईडी = "attachment_673632" aria-describedby = "शीर्षक-लगाव 673 632" शैली = "चौड़ाई: 630px" class = "WP-शीर्षक alignnone">
youpin.mi.com

महल के शीर्ष पर एक कोड के साथ दरवाजा खोलने स्पर्श के प्रति संवेदनशील संख्यात्मक कीपैड है। पासवर्ड मित्रों या रिश्तेदारों के लिए दिया जा सकता है। फिर भी वे अपने स्मार्टफोन पर एक आवेदन के माध्यम से दरवाजे पर पहुंचने की अनुमति दी जा सकती है। इस मामले में यह एक ब्लूटूथ महल से कनेक्ट करने के लिए पर्याप्त है। वहाँ भी आपात स्थिति के लिए एक नियमित रूप से महत्वपूर्ण है।

Xiaomi उसकी kraudfandingovoy साइट पर स्मार्ट लॉक की शुरुआत की। परियोजना पहले से ही उत्पादन के लिए आवश्यक राशि एकत्र किया है; ताकि डिवाइस उपलब्ध जल्दी ही हो जाएगा। मूल्य – 1 699 युआन (15 हजार रूबल)